Type Here to Get Search Results !

Happy Fathers Day Status for Whatsapp & FB in Hindi English

0

Awesome Happy Fathers Day Status for Whatsapp & FB in Hindi English Language

Fathers Day Status

Happy Fathers Day Status in Hindi Font (फादर्स डे स्टेटस)


मेरी परवरिश में मेरे पिता का हाथ सबसे ज्यादा है, तभी आजतक मेरे अंदर अभी भी बचपन ज़िंदा है!

अपनी संतान के लिए पिता कुछ भी कर सकता है।

पिता वो अनमोल रिश्ता होता हैं जिसके गुस्से में प्यार होता हैं, डांट में अपनापन होता होता हैं| आई लव यू डैडी

सपने तो मेरे थे पर उनको पूरा करने का रास्ता कोई और दिखाए जा रहा था और वो थे मेरे पापा Love you papa

Happy Fathers Day Status in Hindi Font (फादर्स डे स्टेटस)


मेरी छोटी छोटी ख्वाइश पर तुम जान लुटाते हो पापा Love you dad

नादान थे बचपन में पापा जो आपका दिल दुखाया करते थे I miss you dad


कांड और कारनामे मेरे सबसे ज्यादा..
मेरे बाप का नाम उससे भी कई ज्यादा
इसलिए अपना ऐटिटूड दुनिया से ज्यादा

मेरी शौहरत मेरे पिता की वजह से है Happy Fathers Day

Happy Fathers Day Status in Hindi Font (फादर्स डे स्टेटस)


पापा आप मेरा वो गुरूर है जो कोई भी कभी भी नहीं तोड़ सकता  Happy Fathers Day


पिता परमात्मा का दूसरा रूप है

पिता भी माँ की तरह सम्मान योग्य है

मेरी हिम्मत भी आप हो पापा और मेरी कमजोरी भी आप… Thanks for being my daddy (आपकी प्यार बेटी)

मेरा हर दिन पिता का दिन होता है – डेनिस बैंक्स

एक पिता सौ स्कूल मास्टरों से बड़ा होता है – जार्ज हर्बर्ट

कद्र करो माँ बाप की, दुआओं में उनकी ताकत है।

जिस दिन लोग कहे बेटा बाप जैसा हैं, वो मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी – Thank you, papa

Happy Fathers Day Status in Hindi Font (फादर्स डे स्टेटस)


पिता बनना पिता होने से कहीं आसान है – केंट नेर्बुरन

एक पिता की निराशा बहुत ही घातक हथियार हो सकती है

मेरी दुनिया में इतनी जो शौहरत हैं, मेरे पिता की बदौलत हैं.

जिसका पिता अच्छा नहीं रहा हो, उसे अच्छा पिता बनना चाहिए.

जब एक पिता पुत्र को देता है तो दोनों हँसते हैं; जब एक पुत्र पिता को देता है तो दोनों रोते हैं

लोग कहते हैं मैं मेरे पिताजी का दूसरा रूप हूँ, ये मेरे सोभाग्ये की बात हैं

उस वक्त एक बाप की हर तमन्ना पूरी हो जाती है,जब बेटी ससुराल से मायके हंसते हुए आती है..!!

“मैं जो कुछ भी हूँ या होने की आशा रखता हूँ उसका श्रेय सिर्फ मेरे पिता को जाता है.”

एक बेहतर पिता नहीं बताता की कैसे जीना है, बल्कि वह उस तरह से जीता है और दिखाता है कैसे जीना है।

बोझ कितना भी हो, लेकिन कभी ऊफ तक नहीं करता, कंधा बाप का साहब… बड़ा मजबूत होता है!

मुझे रख दिया छाँव में खुद जलते रहे धूप में , मैंने देखा है ऐसा एक फरिश्ता अपने पिता के रूप में

मैं बचपन में एक पिता के संरक्षण के जितना किसी और ज़रुरत के बारे में नहीं सोच सकता -Sigmund Freud

मैं जीने के लिए अपने पिता का ऋणी हूँ

एक बूढ़े होते हुए पिता के लिए उसकी बेटी से अधिक प्रिय और कुछ भी नहीं

मार्ग, सत्य, और जीवन के बिना कोई पिता तक नहीं जाता है!!

पिता के बिना जीवन अधूरा है

पिता का गुस्सा, गुस्सा नहीं उनका प्यार होता है।


Happy Fathers Day Status in Hindi Font (फादर्स डे स्टेटस)


पिता वो हैं जो आपको गिरने से पहले थाम लेता हैं, लेकिन आपको उपर उठाने की बजाय आपके कपड़ो से मिट्टी हटाता हैं और आपको फिर से कोशिश करने के लिए कहता है।

Happy Fathers Day Status For Whatsapp in Hindi

Fathers Day Status For Whatsapp in Hindi
Fathers Day Status For Whatsapp in Hindi

जेब खाली हो फिर भी मना नही करते देखा, मैंने पापा से अमीर इंसान कभी नही देखा…!!! Happy Fathers Day

एक हस्ती जो जान हैं मेरी, मेरे पापा जो पहचान हैं मेरी.

बेमतलब सी इस दुनिया में वो ही हमारी शान है, किसी शख्स के वजूद की ‘पिता’ ही पहली पहचान है।

भगवान का दूसरा रूप होते हैं पापा…!!! Happy Fathers Day

बचपन में हमे हँसाने के लिए बच्चे बन जाते थे पापा…!!! Happy Fathers Day

जब मैं सुबह उठा तो कोई बहुत थक कर भी काम पर जा रहा था, वो थे पापा…

Happy Fathers Day Status in Hindi Font (फादर्स डे स्टेटस)



पूरी दुनिया में एक पिता ही होता हैं जो यह चाहता है कि उनके बच्चे उनसे ज्यादा कामयाब हो.

पिता नीम के पेड़ जैसे होते हैं जिसके पत्ते भले ही कड़वे हो पर वह छाया हमेशा ठंडी देता हैं.

बाजार में बहुत कुछ मिलने लगा हैं पर आज भी माँ बाप का प्यार नही मिलता हैं.

भुला के नींद अपनी सुलाया हमको, गिरा के आँसू अपने हँसाया हमको, दर्द कभी न देना उन हस्तियों को, खुदा ने माँ-बाप बनाया जिनको।

Post a Comment

0 Comments